SaReGaMaPa: अमेजिंग लिटिल सिंगर जिसका दिल है राईट साइड में


जीटीवी के रियलिटी शो सा रे गा मा पा  SA Re Ga Ma  लिटिल चैंप्स 2017 के सेट पर शनिवार को एक ऐसे बच्चे ने अपनी आवाज़ का जादू चलाया के जूरी मेम्बेर्स और हमारे सुपर जजों ने भी दिल खोल के नंबर दिए और खूब तारीफ़ की. यह बालक इतना मासूम और प्यारा है कि इसने पुरे भारतवासियों का दिल जीत लिया है.


इसकी गायकी और मासूमियत ने जिन्दगी को एक नया आयाम दिया है. इस अमेजिंग सिंगर का नाम है जयस जो की मात्र 5 साल का है. इस बच्चे की स्टोरी सुनकर शो के जज हिमेश रेशमिया, जावेद और नेहा ककड़ भावविभोर हो गये और आश्चर्य से इस सिंगर को देखने लगे. 

जयस के पिताजी ने जो जानकारी उनके बालक के बारे में बताई वह काफी दिलचस्प और रिश्तों को मजबूत करने वाली है, उनकेपिताजीनेबातायाकिजिसदिनजयसपैदाहुआउसीदिनउसकेदादाजीकीडेथहुईथीऔरउसकेदादाजीकासिंगरबननेकासपनाभीअधुरारहगयाथा, इसलिए शायद जयस पर उसके दादाजी और सरस्वती माता की कृपा है.

एक और खास बात यह कि जयस का दिल राईट साइड में है जबकि आमतौर पर दिल लेफ्ट साइड में होता है,इस शो के दौरान एक फेमस डॉक्टर ने भी कहा कि एसा करिश्मा लाखों में किसी एक के साथ होता है. और हिमेश रेशमिया ने तो जयस के पैर तक छू लिए और कहा कि यह बालक तो भगवान का रूप है. और वास्तव में "बच्चे तो होते ही है भगवान् का रूप".

 

सम्बंधित लेख... 

प्रेगनेंसी के समय अमिताभ और धर्मेन्द्र की फोटो देखती थी गोविंदा की पत्नी

कलर्स पर भड़के सलमान, नहीं होंगे बिग बॉस 10 फिनाले में शामिल

जब रो दिए कपिल शर्मा, बताया सचिन के शो में नहीं आने का कारण



 

Comments

Popular posts from this blog

Zero Figure Girl: शून्य की कहानी, शून्य की जुबानी

Valentine Day 2017 : जानिये रोज डे पर अपने लवर को कितने गुलाब दे

Rs 500 and 1000 note ban: मोरारजी के बाद मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला